Home » , , » Info Why Content Is Of Import For Adsense Together With Inward Google Ranking

Info Why Content Is Of Import For Adsense Together With Inward Google Ranking

मुख्य रूप से सामग्री को साइट पर आप जो भी देखते हैं शामिल हैं: पाठ, ग्राफिक्स, और यहां तक कि अलग-अलग वेबसाइटों के लिए लिंक। आपको अत्यधिक ग्राफिक्स का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि वे क्रमादेशित नहीं हैं, दोस्ताना और गंभीर ग्राफ़िक्स आम तौर पर डाउनलोड किए जाने के बाद उपयोगकर्ता को जगह देते हैं, खासकर धीमे नेटवर्क पर।

हजारों लेख, किताबें, और मंच प्रविष्टियां वर्ग की उपाधि आपकी वेबसाइट के कार्यक्रम को अनुकूल बनाने के रास्ते पर दी गई है, हालांकि अंत में, एक नियम बाकी के शीर्ष पर है: विशिष्ट, उच्च गुणवत्ता वाले, अनुपयुक्त सामग्री यह है कि राजा।

आपकी सामग्री के मानक को सुपीरियर, ऊपरी रैंकिंग जो आप हासिल करते हैं, आपके द्वारा प्राप्त यातायात को बड़ा और आपकी वेबसाइट की पहचान को बड़ा करते हैं उनके सूचकांक और खोज परिणामों में समझदार गुणवत्ता वाले साइट जैसे खोज इंजन।

अपनी वेबसाइट पर मेहमानों को आकर्षित करने में प्रासंगिक, ताज़ा, और समय पर सामग्री महत्वपूर्ण है यह आपको खोज इंजन से प्रत्येक ड्रा ट्रैफ़िक में मदद करता है और श्रोता वफादारी बना देता है।

Why Content is of import for adsense together with inwards google ranking  Info Why Content is of import for adsense together with inwards google ranking

अद्वितीय, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री ( Unique And meaningful Content )

जब लोग डेटा के लिए किसी इंटरनेट साइट पर जाते हैं, तो उन्हें किसी विषय पर आपके विशिष्ट स्पिन की आवश्यकता होती है। हालांकि आपकी सामग्री या सामग्री अद्वितीय है? क्या यह व्यक्तित्व स्पष्ट है, और सरलता से खोजना और समझना है? मेहमान विशिष्ट, उच्च गुणवत्ता वाले वेबसाइट सामग्री की इच्छा रखते हैं। यह पूरी तरह से आपके होमपेज की सामग्री नहीं है, इसके अतिरिक्त, सभी जुड़े हुए पृष्ठों में सहायक और आसानी से समझने वाली सामग्री होनी चाहिए।
आजकल, खोज इंजन बेहद समझदार बन गए और वे वर्ग माप को पूर्ण समकालीन भाषाविज्ञान और संपूर्ण वाक्यांश को समझने में सक्षम बनाते हैं। इस प्रकार जबकि पृष्ठ अलग-अलग के खिलाफ रैंकिंग करते हैं, तो पृष्ठ पर दिए गए कन्टैंट के विषय में

डुप्लिकेट, सिंडिकेटेड या निशुल्क सामग्री वाली साइटें खोज इंजन द्वारा दिए गए लाल झंडे प्राप्त कर रही हैं।

एसईओ सामग्री लेखन (प्रतिलिपि लेखन) ( SEO Friendly Article Writing  )

एसईओ सामग्री लेखन (एसईओ Copywriting के रूप में भी कहा जाता है), डीजेग्रेशन कीवर्ड्स और सूचनात्मक वाक्यांशों की विधि शामिल है जो आपकी वेबसाइट की विशेष सामग्री को तैयार करते हैं।
अपनी वेबपृष्ठ सामग्री लिखते समय, बाद की युक्तियां आपको दूसरों की तुलना में अधिक रखने के लिए सहायता कर सकती हैं।
  • वांछित लक्ष्य बाजार के लिए सामग्री को निर्देशित किया जाना चाहिए।
  • कार्यक्रम के सुझावों के मुताबिक कीवर्ड घनत्व सख्ती से पालन किया जाता है।
  • शीर्षकों को ध्यान देना चाहिए, अपने मेहमानों को स्कैन करने के लिए बाध्य होना चाहिए और उन्हें समझना चाहिए कि आप अपनी वेबसाइट पर क्या आपूर्ति करते हैं।
  • भ्रामक, अस्पष्ट और परिष्कृत भाषा का उपयोग न करें। अपनी सामग्री के लिए बहुत सी बयान का प्रयोग करें।
  • अपनी साइटों को कम रखने के लिए
  • नेट पेजों पर सामग्री को व्यवस्थित और वितरित करें।
  • अपनी वेबसाइट की सामग्री को छोटे पैराग्राफ में भी विभाजित करें।

अच्छा सामग्री पाने के अन्य लाभ ( Benefits Of High together with Unique Content In Article ) 


यह केवल एसईओ नहीं है जो आप स्वीकार करना चाहते हैं। कई कारक शैली में आपकी वेबसाइट बनाने में योगदान करते हैं। यदि आपकी वेबसाइट में एक चीज़ वास्तव में असामान्य है, तो लोग अपने मित्रों को इसकी सिफारिश करना पसंद करते हैं।

अन्य वेबमास्टर्स अपनी वेबसाइट पर अपनी वेबसाइट पर एक लिंक का निर्माण करना पसंद करते हैं।

आपकी साइट {वेबसाइट | वेबसाइट | वेब वेबसाइट} अतिथि आपकी साइट पर भरोसा करना शुरू कर देते हैं और उन्हें लगातार सामग्री अद्यतन की उम्मीद है और एक बार फिर और एक बार फिर लौटते रहें।
यद्यपि आप एक शोध इंजन द्वारा सूचीबद्ध हो चुके हैं, मार्च इंटरनेट बादर केवल उस पृष्ठ पर क्लिक कर सकते हैं, जिसकी सामग्री कटाव का स्वरूप बहुत विशिष्ट और आकर्षक है।

निष्कर्ष ( Completion )

विशिष्ट उच्च-गुणवत्ता की सामग्री का निर्माण, संपादन, और प्रचार करना कठिन और लंबा है हालांकि, खत्म होने के बाद, एसईओ का सुनहरा नियम यह है कि सामग्री यह है कि राजा यह एक शोध इंजन के कारण नहीं है, हालांकि, यह आपकी वेबसाइट के मेहमानों के लिए है एक पृष्ठ जो लोगों द्वारा स्कैन करता है वह एक पृष्ठ से स्वस्थ होता है जो बॉट्स द्वारा स्कैन करता है। इसलिए, एक महत्वपूर्ण विचार जब आपकी सामग्री लिखें अपना शीर्षक, कीवर्ड, लिंक टेक्स्ट, मेटा टैग अप-टू-डेट, अनूठे, और आकर्षक रखें।

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.