Home » , » Info Small-Scale Utilisation Tutorial For Developers Inwards Hindi 2017-18

Info Small-Scale Utilisation Tutorial For Developers Inwards Hindi 2017-18

Small Practice Tutorial For Devlopers 

यह छोटा ट्यूटोरियल सॉफ्टवेयर विकास उद्योग पर आधारित है। मैं अपने करियर में वरिष्ठ स्तर तक प्रशिक्षण से लेकर विकास तक विभिन्न चरणों तक चला गया हूं।

मैं अपनी शिक्षाओं को अपने साथ नहीं रखना चाहता, इसलिए मैंने कुछ साल पहले एक छोटे से ट्यूटोरियल लिखा है, और मेरे प्रिय पाठकों से प्रेरणा प्राप्त करने के बाद, मैंने इसे संशोधित करने और कुछ और सीखने के बारे में सोचा था जो कई सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को लाभान्वित कर सकते हैं और इस सुंदर उद्योग में काम कर रहे डेवलपर्स

मैं इनमें से किसी भी बिंदु को निर्देशित नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन यहां सूचीबद्ध सभी प्रथाएं मेरे सॉफ्टवेयर विकास कैरियर में बहुत हैं, इसलिए यदि आपको लगता है कि उन्हें कुछ समझना है तो कुछ को अपनाने का प्रयास करें। यदि आपके पास कोई भी टिप्पणी है, तो कृपया कृपया मुझे लिखने में संकोच न करें

दर्शक ( Audience ) 

यदि आप सॉफ़्टवेयर उद्योग में सॉफ्टवेयर इंजीनियर या सॉफ़्टवेयर डेवलपर के रूप में काम कर रहे हैं, तो मुझे यकीन है कि आप इस ट्यूटोरियल का आनंद लेंगे। अपने दिन-दो-दिवसीय जीवन के साथ ट्यूटोरियल में वर्णित तथ्यों को जोड़ने का प्रयास करें और इतने छिपे हुए तथ्यों को ढूंढें, जो बहुत स्पष्ट हैं लेकिन हमने उन पर हमारी गंभीरता से कभी ध्यान नहीं दिया।

आवश्यक शर्तें ( Necessary weather condition )

इस छोटे ट्यूटोरियल के दौरान वर्णित सभी प्रथाओं को लिखने से पहले, मैंने एक धारणा भी बना ली है कि एक कोड के रूप में आप केवल वर्ग माप परिचालन करते हैं और आप कुशल कोड के आसपास बुनियादी कोड टर्मिनोलोजी और वातावरण अनुभव करते हैं।

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.