Home » , , , , » Info What Is Carding ? A Consummate Conduct For Carding 2018 Inward Hindi

Info What Is Carding ? A Consummate Conduct For Carding 2018 Inward Hindi

Warning.
This Article  is purely for Educational Purposes, The admin or the Blog Owner is non responsible for whatever form of misuse  Or damages Through this Information, 
PART 1 
 कार्डिंग किसी के क्रेडिट कार्ड की जानकारी चोरी करने और ऑनलाइन स्टोर से चीजें खरीदने के लिए इसका इस्तेमाल करने का एक तरीका है। उस क्रेडिट कार्ड की पहुंच का उपयोग करना चोरों और हैकर्स, जिन्होंने इन विवरणों को चोरी किया, आमतौर पर वे कार्डर्स कॉल करते हैं। ये क्रेडिट कार्ड के साथ सामान खरीदते हैं। या वे इसे ऑनलाइन बेचते हैं नीचे मैंने तरीके शामिल किए हैं, वे कार्डिंग में उपयोग करते हैं। यह कार्डिंग क्या है के लिए एक पूर्ण गाइड है? और कार्डिंग कैसे करें. इस गाइड में एक पूर्ण कार्डिंग ट्यूटोरियल शामिल है, तो आप कार्डिंग के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं। मैं कुछ क्रेडिट कार्ड डंप साइट्स और कार्डिंग फ़ोरम की सूची भी शामिल करता हूं ताकि आप अपने सभी विचारों को साफ़ कर सकें।

 The admin or the Blog Owner is non responsible Info What Is Carding ? Influenza A virus subtype H5N1 consummate Guide For Carding 2018 inwards hindi

कार्डिंग आसानी से साइट पर जाकर कुछ सामान खरीदने जितना आसान नहीं है। यदि आप कार्डिंग सीखना चाहते हैं, तो आपको इसे समय और प्रैक्टिस देना होगा और अपने मन का इस्तेमाल करना होगा। मैं सिर्फ कुछ महान कार्डिंग तकनीकों, एक पूर्ण कार्डिंग ट्यूटोरियल, कुछ डंप साइट्स की सूची और कार्डिंग फोरम की लिंक प्रदान करूँगा लेकिन आपको इसे खुद सीखना होगा। कार्डिंग में सफलता दर बहुत कम है क्योंकि आजकल, कई साइटें आपको मिलती हैं और अपना आदेश( Order ) रद्द कर देते हैं, इसलिए इसे जानने के लिए बहुत धैर्य और समय की आवश्यकता होती है। यह एक गाइड है खासकर एक नअगर वह कार्डिंग सीखना चाहता है। तो पूर्ण पोस्ट पढ़ें, और अगर आपको कोई शक है या नहीं है, बस पोस्ट अनुभाग नीचे, हिट अपने विचार पोस्ट करें।

कार्डिंग क्या है ? What is Carding ?

कार्डिंग एक प्रक्रिया है, जहां एक उपयोगकर्ता या कार्डर एक हैक किए गए या चोरी हुए क्रेडिट कार्ड विवरण से सामान खरीदता है। हैकर्स क्रेडिट कार्ड का विवरण चोरी करते हैं और फिर इन विवरणों से स्टफ खरीदें। कार्डिंग तकनीक का एक कला है, यदि आप कार्डिंग सीखना चाहते हैं, तो आपको अपना समय देना होगा। यदि आप नए हैं, तो यह उम्मीद है कि आप कुछ समय असफल हो जाएंगे, लेकिन सफलता की कुंजी यह है प्रयास कि करना बंद न करें और अभ्यास को बनाए रखें।

कार्डिंग में सफलता दर बहुत कम है, जैसा कि यदि साइट को एक हैक या चोरी की क्रेडिट कार्ड की जानकारी से कोई अनजान लेनदेन हो जाता है, तो उन्होंने आमतौर पर लेन-देन को उलट कर दिया है या ऑर्डर प्लेसमेंट रद्द कर दिया है।

हालांकि, कार्डिंग केवल यूएस कार्ड का उपयोग करके किया जा सकता है। चूंकि इन कार्डों को किसी भी पिन सत्यापन या ओटीपी की आवश्यकता नहीं होती है तो अगर आप भारतीय क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको यह जानना होगा कि भारतीय क्रेडिट कार्ड अत्यधिक सुरक्षित हैं। क्योंकि वे ओटीपी सत्यापन या iii डी सुरक्षित सत्यापन के बिना काम नहीं करेंगे, जब तक कि अंतर्राष्ट्रीय लेनदेन मोड चालू न हो।

कार्डिंग कैसे करे?  How to create Carding? Influenza A virus subtype H5N1 consummate Carding tutorial  

नीचे मैंने गहराई में सब कुछ समझाया है, प्लज़ इसे पढ़ें और अपने मित्रों के साथ साझा करें। 

कार्डिंग के लिए आवश्यक बुनियादी चीजें ( Basic Thing yous postulate for carding )
बहुत सारी चीज़ें हो सकती हैं, लेकिन मैंने इस सूची में सबसे महत्वपूर्ण और मूलभूत जानकारी जोड़ दी है, नीचे मैंने यह भी बताया कि ये चीजें क्या हैं, और यह कैसे सीखें और इस कार्डिंग ट्यूटोरियल को समझने में आपकी मदद करेगी।

  • एक कंप्यूटर
  • सीसी क्लीनर (   All in  One cleaner )
  • म्याक पता परिवर्तक ( MAC address changer )
  • सॉक्स ( SOCKS)
  • सीसी (CC)
  • आरडीपी (वैकल्पिक)
  • ड्रॉप (वैकल्पिक)
यह लेख सिर्फ और सिर्फ शिक्षा हेतु प्रकाशित किया गया है.  इस ब्लॉग का व्यवस्थापक या ब्लॉग का मालिक इस जानकारी के माध्यम से कीये गए दुरूपयोग या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं है। इस ब्लॉग का मालिक होने के नाते  किसी भी प्रकार से कार्डिंग और हैकिंग का समर्थन नहीं करता हु।

कंप्यूटर ( Computer ):-
 अच्छा, यह एक अनिवार्य हिस्सा है, यदि आप कार्डिंग करने जा रहे हैं। कार्डिंग के लिए मैं हमेशा आपको सुझाव देता हूं कि कंप्यूटर का उपयोग करें क्योंकि इसकी बहुत सी चीजें हैं और यह कार्ड का सबसे सुरक्षित तरीका है। कार्डर्स के कई कार्ड कार्डिंग के लिए मोबाइल का उपयोग करते हैं लेकिन यह सुरक्षित नहीं है, इसलिए मैं पहले कंप्यूटर को प्राथमिकता देता हूं लेकिन अगर आपके पास कंप्यूटर नहीं है, तो मैंने स्मार्टफ़ोन के साथ कार्ड का सबसे सुरक्षित तरीका शामिल किया है। आप नीचे की जांच कर सकते हैं

सी.सी क्लीनर ( cleaner  ) :-
यह एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है जो मुख्य रूप से सभी ब्राउज़िंग इतिहास, क्लियरिंग कुकीज, कैचे और टेम्पलेट फ़ाइलों को साफ करने के लिए उपयोग करता है। यह बहुत आसान उपकरण है, लेकिन इतने सारे लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं। फ्लैश कुकीज नियमित रूप से कुकीज से भिन्न होते हैं, क्योंकि वे आपके पीसी पर कुकीज को स्थापित करने की अनुमति के लिए नहीं पूछते हैं, और आपके ब्राउज़र में सभी जानकारी सहेजते हैं, यह उपकरण यहां तक कि सभी फ्लैश कुकीज़ को भी साफ़ करता है।

म्याक एड्रेस चेंजर ( MAC Address Changer ):- 
यह एक विशिष्ट अभिज्ञापक है, जो एक नेटवर्क अंतरफलक कार्ड में सौंपा गया है। यह हर कम्प्यूटर की एक विशिष्ट पहचान है मैक एड्रेस परिवर्तक आपको अपने कंप्यूटर के मैक एड्रेस को धोखा देने की अनुमति देता है।

सॉक्स ( SOCKS ):- 
यह एक इंटरनेट नेटवर्क प्रोटोकॉल है, जो प्रॉक्सी सर्वर्स का इस्तमाल करते हुए सर्वर  और क्लाइंट के बिच नेटवर्क पैकेट्स को रुट करके जोड़ता है। इसिलिये हम  इसे अपनी मुख्य लोकेशन छुपाने के लिए व नकली लोकेशन दिखने के लिए इस्तमाल करेंगे, आम तौर  पर ये VPN से ज्यादा सुरक्षित है, क्यों की यह आपकी dns जानकारी लिक नहीं करता।

आरडीपी ( RDP ):-      
(आरडीपी) को दूरस्थ डेस्कटॉप प्रोटोकॉल के रूप में जाना जाता है, जो आपको किसी नेटवर्क पर एक कंप्यूटर से ग्राफ़िक रूप से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह आपको किसी भी देश पर आरडीपी के रूप में कनेक्ट होने वाले किसी भी कंप्यूटर से कनेक्ट करेगा और आप को छुपे रहने मैं मदत करेगा। यह आवश्यक नहीं है लेकिन आप इसे सुरक्षा उद्देश्यों के लिए उपयोग कर सकते हैं। 

ड्रॉप ( Drop )
खैर, यह एक सेवा है, जिसका उपयोग कार्डिंग के लिए शिपिंग पता प्राप्त करने के लिए किया जाता है। मान लीजिए अगर आप पाकिस्तान से हैं और यूएस क्रेडिट कार्ड के साथ कार्डिंग कर रहे हैं। यदि आप पाकिस्तान के रूप में डिलिवरी पता जोड़ते हैं तो ऑर्डर रद्द करने की बहुत संभावनाएं हैं, लेकिन यदि आप एक यूएस पता का उपयोग करेंगे, तो ऑर्डर सफलता की 95% संभावनाएं हैं। यदि आपके पास कोई रिश्तेदार है, तो ये ठीक है, लेकिन यदि आपके पास कोई भी व्यक्ति नहीं है तो यह सेवा आपकी सहायता करेगी। यह आपको उस देश का एक पता प्रदान करेगा, और वितरण लें और फिर पार्सल को आपको भेजें। यह इसके लिए कुछ पैसे लेता है, लेकिन इसमें निवेश करना महत्वपूर्ण होगा।

क्रेडिट  कार्ड ( Credit Card )
यह कार्डिंग का जरूरी भाग है, यदि आप समझते हैं कि यह क्या है, तो आपके काम का आधा यहाँ समाप्त हो जाएगा। जब भी आप किसी भी ऑनलाइन दुकान से एक क्रेडिट कार्ड खरीद लेंगे, तो आप इसे वर्चुअल नोटपैड फाइल या नीचे के प्रारूप के साथ कुछ प्राप्त करेंगे।

क्रेडिट कार्ड के प्रकार ( Types Of Credit Card )

नीचे मैंने कुछ प्रकार के सीसी को जोड़ा है, आप इसे किसी भी दुकान से खरीदते समय प्राप्त करेंगे।

नियमित क्रेडिट कार्ड
  • नाम:
  • पता:
  • शहर:
  • राज्य:
  • पिन कोड:
  • दूरभाष। बिलिंग संख्या:
  • कार्ड नंबर:
  • कार्ड बंद तिथि:
  • सी वी वी कोड:
खैर, जब भी आप इसे खरीद लेंगे, तो यह न्यूनतम जानकारी आपको एक सीसी से मिलेगी। यदि आप इनमें से कोई भी विवरण नहीं प्राप्त करेंगे, तो आप उस सीसी के साथ कुछ भी नहीं कर सकते आप इस समय भाग्य से बाहर हैं इस सीसी के साथ आप कार्ड सरल साइटें कर सकते हैं। 

आंशिक पूर्ण-जानकारी सीसी

इन कार्ड में, आपको विवरण के साथ कुछ अतिरिक्त जानकारी मिल जाएगी। यह जानकारी हैं
  • सामाजिक सुरक्षा नंबर (एसएसएन):
  • जन्म तिथि (डीओबी):
  • ******S मेडेन नाम (एमएमएन):
इस जानकारी की सहायता से, आप यहां तक कि कार्ड C2IT और यहां तक कि पेपैल भी सकते हैं। तो यह बहुत बढ़िया है, अगर आप ये विवरण भी मिल जाएंगा। 
पूर्ण जानकारी वाले क्रेडिट कार्ड

यह कार्ड आपको इसमें पूर्ण विवरण प्रदान करता है। ये विवरण नीचे हैं
  • बैंक खाता संख्या:
  • राउटिंग नम्बर:
  • बैंक का नाम:
  • बैंक नंबर:
  • ड्राइवर का लाइसेंस नंबर:
  • पिन संख्या (सीसी या एटीएम कार्ड के लिए)
यदि आपके पास यह जानकारी है, तो आप कार्ड कुछ भी कर सकते हैं हाँ, मैंने कुछ भी कहा

क्रेडिट कार्ड के प्रकार

नीचे कुछ कंपनियां हैं, जो क्रेडिट कार्ड प्रदान करती हैं। मुझे सुझाव देना चाहिए कि आप एएमईएक्स प्रीमियम का उपयोग करें, क्योंकि इसमें कई कार्डर्स द्वारा मुख्य रूप से उपयोग किया गया है। 

ये कंपनियाँ हैं:-
  • AMEX
  • वीज़ा
  • DISCOVER
  • मास्टर कार्ड

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.