Home » , , , , , , » Info Upcoming Xiaomi Mi Vii Features As Well As Toll Review Inward Hindi

Info Upcoming Xiaomi Mi Vii Features As Well As Toll Review Inward Hindi

Upcoming Xiaomi MI vii features in addition to cost Review

Hum sabhi badi be sabri se  Xiaomi MI 7  android Phone ka intjar kar rahe the in conclusion intjar ki ghadi  khatam hone ko hai ji han Xiaomi MI  xxx Apr ko Republic of Republic of India brain launch hone ja raha hai.

jis ki price, features ke bare brain aaj hum  janege Xiaomi MI vii ka cost india ke liye kul 27000 Rs rakha gaya hai or iske fetures kuch is tarah hai.

 android Phone ka intjar kar rahe the in conclusion intjar ki ghadi Info Upcoming Xiaomi MI vii features in addition to cost Review inwards HIndi

Xiaomi MI7 Android Phone Price And specifications

MI vii Models excepted Price:- 27000
Release Date:-30-4-2018

Xiaomi MI vii Key features:-

1.5.7 inch QHD Super AMOLED Display
2.Daul 16MP raise Camera
3.6GB Ram - 64GB Fixed Internal storage 
4. Iris Scanner 
5. multiple trunk colors  choose 
6.Daul LED Flash
7. Li-ion 3800 mAh Non-Removeable  Battery 12 hours backup for heavy role alongside fast accuse support 

Phone Octa-core Snapdragon 845 chipset or half-dozen GB RAM ke sath aayega jo aap ko ek smoothen or behatr user interface dega, or is device ko is tarah se design kiya gya hai ki ye asani se multitasking ko handal kar sakti hai. matlab ab chahe jitne bhi kaam kar ek ek ur ek tab khol ke aap ka band hang nhi hoga    

connectivity Features 

1. 4G 
2. Dual SIM
3. GPS
4. Bluetooth 4.2
5.Wi-Fi 802.11
5. NFC
6. Micro USB Type C-port
7. MIUI 8  android 7.1 nougat OS

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.