Home » , » Info How To Seo Optimize Championship Of A Spider Web Log Post Inwards Hindi ( हिंदी में एक ब्लॉग पोस्ट की एसईओ अनुकूलन शीर्षक कैसे करें )

Info How To Seo Optimize Championship Of A Spider Web Log Post Inwards Hindi ( हिंदी में एक ब्लॉग पोस्ट की एसईओ अनुकूलन शीर्षक कैसे करें )

हिंदी में एक ब्लॉग पोस्ट की एसईओ अनुकूलन शीर्षक कैसे करें (How to SEO Optimize Title spider web log ship service In hindi)

हाइपरटेक्स्ट मार्कअप भाषा TITLE टैग अंतराल पर उच्चतम टैग पर रखा गया है। पेज शीर्षक (पृष्ठ के लिए शीर्षक के साथ भ्रमित नहीं होने के लिए) वह है जो आपके ब्राउज़र विंडो के शीर्षक बार के अंतराल पर प्रदर्शित होता है, और इसके अतिरिक्त जो एक पृष्ठ को बुकमार्क करने या इसे अपने ब्राउज़र में जोड़ने के बाद पसंदीदा होता है,

यह वेबपृष्ठ पर एक स्थान है जहां आपके खोजशब्दों को वर्तमान में होना चाहिए। अंतराल पर कीवर्ड का सही उपयोग आपकी वेबसाइट के प्रत्येक पृष्ठ का शीर्षक Google के लिए अविश्वसनीय रूप से बहुत महत्वपूर्ण है - मुखपृष्ठ के लिए काफी है यदि आप अपनी वेबसाइट को अनुकूलित करने के लिए और कुछ नहीं कर रहे हैं, तो मन में रखें और ऐसा करें!

यहां एक वेबपेज के शीर्षक के साथ आने पर वर्ग में कुछ समस्या आती है:

  • शीर्षक ix शब्दों या साठ वर्णों के बारे में अवतार नहीं होना चाहिए।
  • शीर्षक के वास्तविक शुरुआत में खोजशब्दों का उपयोग करें
  • अंतराल पर अपना नाम न मानें जब तक आपका नाम असाधारण रूप से स्वीकार नहीं किया जाता है।

साइट्स में खिताब का अनुचित या निरर्थक उपयोग कई जगहों पर (वेब साइट्स के | इंटरनेट साइट्स के) वैकल्पिक रूप से Google पर रैंकिंग से बाहर रहता है; संभवतः एक पृष्ठ पर प्रासंगिक सामग्री की कमी के कारण या गुणवत्ता लिंक की कमी अन्य वेबसाइटें जो आपकी वेबसाइट पर इंगित करती हैं.

टाइटल बनाने के लिए सर्वोत्तम अभ्यास


  • यहां पर वर्गों पर खिताब बनाने के लिए आप कुछ सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन करना चाहते हैं:
  • प्रत्येक पृष्ठ को एक पूरी तरह से अद्वितीय शीर्षक होना चाहिए।
  • यदि स्मार्ट, तो प्रत्येक पृष्ठ के प्रत्येक शीर्षक में अपने प्राथमिक कीवर्ड वाक्यांश को शामिल करने का निर्णय लें।

आपके प्राथमिक कीवर्ड के पक्ष में अपने घर का शीर्षक बंद करना, आपके सर्वश्रेष्ठ माध्यमिक कीवर्ड के बाद।
विशिष्ट विशिष्टताएं अपने मुख्य कीवर्ड वाक्यांश को अपने विशिष्ट निचले, सेवा या सामग्री पृष्ठों पर प्रयोग करें।

  • यदि आप अपना नाम ग्रहण करना चाहते हैं, तो इसे शीर्षक के सर्वोच्च पर रखें।
  • केवल वही, बहुवचन या एकवचन का प्रयोग करें, जो कि आपके कीवर्ड के लिए समर्थित हैं, जो कि WordTracker कहता है, कई बार कभी भी खोजा जाता है।
  • अंतरंग न हो - अपने खोजशब्द को शीर्षक से दो बार अंतराल पर दो बार दोहराएं।
सुनिश्चित करें कि & lt; championship & gt; टैग यह है कि अंतराल पर पहला भाग & lt; caput & gt; आपके पृष्ठ का अनुभाग - यह Google को पृष्ठ का शिकार करने में आसान बनाता है

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.