Home » » Info How To Optimize Keywords To Growth Blogger Spider Web Log Traffic 2017-18 Inwards Hindi

Info How To Optimize Keywords To Growth Blogger Spider Web Log Traffic 2017-18 Inwards Hindi

ब्लॉगर ब्लॉग ट्रैफ़िक को बढ़ाने के लिए कीवर्ड को अनुकूलित कैसे करें.



यह शब्द एक ऐसा शब्द है जो पूछताछ के साथ समन्वय करने के लिए उपयोग किया जाता है, एक व्यक्ति एक विशेष खोजकर्ता को खोजने के लिए इंटरनेट खोजकर्ता में जाता है। बहुत से लोग खोज प्रश्नों में प्रवेश करते हैं जिनमें दो से पांच शब्दों का समावेश होता है। इस तरह के अभिव्यक्ति को खोज प्रश्नों, कैचफ़्रेज वाक्यांशों, पूछताछ वाक्यांशों या सिर्फ वॉच्वॉड्स कहा जा सकता है। महान चौकियां वाक्यांश विशेष और ज्ञानप्रद हैं।
सावधानी के साथ पहचाने जाने वाले विचारों को पहचाने जाते हैं, किसी साइट पेज पर कैरेक्ट्रीफ़्रेज़ को व्यवस्थित करने में सहायता करते हैं!

How to Optimize Keywords To Increase Blogger Blog traffic   Info How to Optimize Keywords To Increase Blogger Blog traffic  2017-18 In Hindi

कीफ़्रेज़ पुनरावृत्ति ( Keyword Density )

यह सोचा गया है कि कैसे एक साइट शीर्षक या चित्रण में किसी शास्त्रीय शब्द को नियमित रूप से दिखाया जाता है आप पुनरावृत्ति के साथ बढ़त को चलाने के लिए नहीं पसंद करेंगे, क्योंकि ऐसा कुछ समय हो सकता है, जब से कुछ मौकों पर आप किसी शब्द को बहुत बार पुनर्जन्म करते हैं, तो आपको "स्पैमिंग" या कैफ़ेफ़्रेज़ स्टफिंग के लिए दंडित किया जा रहा है।

हालांकि, एक नियम के रूप में, रिपोर्ट में आपके कैचफ़्रेज़ को बार-बार बड़ी संख्या में बदलना पड़ता है, जैसा आप बच सकते हैं, और मेटा लेबल्स के अपने ठहरने के समय में 3-7 गुना तक।

कीफ़्रेज़ वजन (volume of keywords)

यह आपके वेबसाइट पेज पर दिखाए जाने वाले कैफ्रैर्रेज़ की मात्रा को इसी पृष्ठ पर दिखाए गए शब्दों की कुल संख्या के बराबर बताता है। कुछ वेब अनुक्रमित इस बात पर विचार करते हैं कि आपकी साइट के रैंक को एक विशिष्ट नोटवर्ड लुक के लिए चुनते समय।

एक प्रणाली जो प्रायः कार्य करता है कुछ लिटलर पृष्ठ बनाने के लिए है, द्वारा और केवल एक सेक्शन लंबा जो कि एक विशिष्ट फ़्रेमफ़ोरेज को रेखांकित करता है। किसी आधार को सामान्य शब्दों की संख्या को रखने से, आप कैरेक्फ़्रेज के "भार" को बढ़ा सकते हैं जो आप रेखांकित कर रहे हैं।

देखोशब्द निकटता (Closeness inward Keywords)

यह एक दूसरे के संबंध में साइट पेज पर कैरेक्फ्रेज़ेज की व्यवस्था के बारे में बताता है या, कभी-कभी पूछताछ वाले शब्दों के साथ तुलनात्मक महत्व के साथ अलग-अलग शब्दों के संबंध में।

वेब सर्विसेज टूल के लिए, जो सावधानी वाले क्षेत्र के द्वारा एक कैचफ्रेज समन्वय की समीक्षा करता है, संबद्ध अभिव्यक्ति होम क्रेडिट एक संदर्भ से आगे बढ़ेगा, जो कि होम लोन के अग्रिमों को ध्यान में रखते हुए स्वीकार करता है कि आप केवल "होम एडवांसमेंट" अभिव्यक्ति के लिए देख रहे हैं

अन्वेषक गुणवत्ता देखें ( Hight of keywords )

यह एक पृष्ठ पर कितनी जल्दी या उच्च है, घड़ी के पहचाने पाए जाते हैं प्राथमिक शीर्षक में और एक पृष्ठ पर मुख्य मार्ग (प्रारंभिक xx शब्द या आस-पास के कहीं) में चौकस होने के लिए आदर्श है।

कीफ़्रेज़ स्थिति ( keyword Placing )

जहां एक पृष्ठ पर आपके कैचफ़्रॉज़ को लगाया जाता है, वह अनिवार्य है। उदाहरण के लिए, कई मोटर्स में, पेज के शीर्षक में हेडवेयर डालकर, या हेडिंग लेबल में इसे अधिक समर्पण मिलेगा कुछ मोटर्स में, कनेक्शन संदेश में वॉचवर्ड्स डालते हैं, उस भाग को एक प्रोग्राम में स्क्रीन पर रेखांकित किया जाता है, उन शब्दों को और महत्व जोड़ सकता है

कीफ्रैश रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान ( Top zone To seat keywords )

यहां उन जगहों का एक रिक्त स्थान है जहां आपको अपने प्राथमिक कैफ्रेज का उपयोग करने का प्रयास करना चाहिए।
  • <Title> टैग (एस) में खोजशब्द
  • मेटा नाम = "विवरण"> में कीवर्ड।
  • मेटा नाम = "कीवर्ड"> में कीवर्ड।
  • <H1> या अन्य फीचर लेबल में कीवर्ड।
  • <a href="http://yourcompany.com"> कीवर्ड </a> इंटरफ़ेस लेबल में कीवर्ड।
  •  शरीर में खोजशब्द डुप्लिकेट।
  •  alt लेबल में कीवर्ड
  • <! - - यहां एम्बेड टिप्पणी में कीवर्ड> टिप्पणी लेबल
  • URL या साइट पता में कीवर्ड

कीफ़्रेज़ की खोज ( keywords Research )

  • आपकी साइट के लिए कैफ्रैरेज़ज़ को खोजने के लिए कई तरीके हैं। कुछ महान विचारधारा विचार हैं:
  • संभावित शब्दों, व्यक्ति आपके आइटम या प्रशासन को खोजने के लिए उपयोग करेंगे
  • उन मुद्दों की जो आपके आने वाले ग्राहकों को आपकी आइटम या प्रशासन से सुलझाने का प्रयास कर सकते हैं
  • प्रतियोगी की साइट पर खोजशब्द लेबल।
  • प्रतियोगी की साइट पर दृश्यमान पृष्ठ डुप्लिकेट।
शीर्ष वेब अनुक्रमित पर 
  • संबंधित लुक सिफारिशें
  • एक ऑनलाइन डिवाइस का उपयोग करना, उदाहरण के लिए, Google Keyword Research tool
  • जानबूझकर आपकी साइट का परीक्षण करके और उचित चौकस खोजना। यह काम मास्टर वेब अनुकूलन प्रचारकों द्वारा संभव होना चाहिए
  • आपके वॉयडवेयर के लिए तैयार होने के बारे में सावधानी बरतें - विशेष रूप से रूट शब्द क्या है और कुछ समय बाद पेजों को आगे बढ़ाने के दौरान Google उस शब्द के लिए एक मैच माना जाता है।
  • आप अपनी साइट के लिए सुधार वाले पासवर्ड को अलग करने के लिए संकल्पना कर सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.